बुलन्दशहर

त्यौहार मिल जुल कर शांति और सद्भावना पूर्वक मनायें- विकास प्रताप सिंह चौहान

कस्बा चौकी पर शांति समिति की बैठक संपन्न

औरंगाबाद( बुलंदशहर) चेहल्लुम और जन्माष्टमी पर्व के मद्देनजर गुरुवार को कस्बा चौकी पर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बतौर मुख्य अतिथि बैठक को संबोधित करते हुए सीओ सिटी विकास प्रताप सिंह चौहान ने कहा कि पूर्व की भांति आगामी चैहल्लुम और जन्माष्टमी पर्व पर शांति व्यवस्था बनाए रखें। सभी समुदाय के लोगों को एक दूसरे की भावनाओं को ख्याल रखते हुए त्यौहार मनाना चाहिए। गड़बड़ी का प्रयास करने वाले असामाजिक तत्वों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। किसी भी प्रकार की घटना को पुलिस को अवगत कराकर शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहायक हों।

थाना प्रभारी नीतीश भारद्वाज ने कहा कि पुलिस हर सभ्य नागरिक के साथ है। कानून अपने हाथ में ना लें तथा पुलिस को सहयोग देकर अपना कर्तव्य निभायें।

चैहल्लुम और जन्माष्टमी पर्व एक ही दिन मनाने के चलते दोनों पक्षों की रजामंदी से चैहल्लुम जुलूस और जन्माष्टमी जुलूस के समय में आधा घंटा का परिवर्तन किया गया। चैहल्लुम जुलूस साढ़े चार बजे से साढ़े छः बजे तक और जन्माष्टमी जुलूस साढ़े सात बजे से बारह बजे तक निकाले जाने निर्धारित किये गये।

इस अवसर पर पूर्व वाइस चेयरमैन अब्दुल्ला कुरैशी, शिवमन्दिर के महंत अवधेश पाण्डेय,दीपक अग्रवाल दीनू नितिन सिंघल हेमंत गुप्ता रामू सर्राफ निखिल गर्ग, सचिन वर्मा ठाकुर सुनील सिंह नगर पंचायत के शकील अहमद,टीटू सर्राफ आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!