ग्रेटर नोएडा

जी डी गोयंका पब्लिक स्कूल में गूंज उत्सव का हुआ आयोजन

ग्रेटर नोएडा: स्वर्ण नगरी, ग्रेटर नोएडा में स्थित जी डी गोयंका पब्लिक स्कूल में गूंज उत्सव  का आयोजन हुआ, शिक्षा के क्षेत्र में विकास को छूता हुआ जी डी गोयंका पब्लिक स्कूल, पूरी लगन से बच्चों के उज्जवल भविष्य, बहुमुखी विकास, जीवन में सार्थकता तथा आत्मनिर्भरता का संचार कर रहा है।

नित नए-नए आयामों को स्थापित करता हुआ विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास की ओर अग्रसर है। इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ० रेणू सहगल के मार्गदर्शन में विद्यार्थियों में कौशल की उन्नति एवं अभिव्यक्ति हेतु दिनांक 22 अक्टूबर 2024 को विद्यालय में गूंज उत्सव (The Festive mosaic) का आयोजन किया गया जिसमें एन० सी० आर० के कुल 22 प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों ने भाग लिया।

यह कार्यक्रम कक्षा प्री नर्सरी से कक्षा पांचवी तक था, इसमें कुल 12 आर्ट, डांस और म्यूजिक के कार्यक्रम सम्मिलित थे। आयोजन का शुभारंभ विद्यालय की प्रधानाचार्या विभिन्न कार्यक्रम के निर्णायक गण व अन्य अतिथि गण के साथ दीप प्रज्वलन करके किया। वंदना, स्वागत गान व मनमोहक नत्य ने सभी का मन मोह लिया। तत्पश्चात विषय से संबंधित अनेक प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने अपने कौशल का प्रदर्शन किया।

प्रतियोगिताओं का आकलन करने के लिए विषय में निपुण अन्ध्र विद्यालयों के अध्यापकों को आमंत्रित किया गया था। सबने विद्यालय के आयोजन व व्यवस्था की सराहना की साथ में कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है, जिसके लिए जी डी गोयंका पब्लिक स्कूल बधाई का पात्र है।

 

सभी प्रतियोगिताओं में सर्वोच्च श्रेणी की उपाधि से जी डी गोयंका पब्लिक स्कूल, स्वर्ण नगरी, ग्रेटर नोएडा को अलंकृत किया गया द्वितीय स्थान पर श्रीराम ग्लोबल स्कूल ग्रेटर नोएडा वेस्ट् तथा तृतीय स्थान पर सर्वोत्तम इंटरनेशनल स्कूल ग्रेटर नोएडा वेस्ट् एवं लोटस वैली इंटरनेशनल स्कूल नोएडा रहे। समरस आयोजन बहुत ज्ञानवर्धक व उत्साहपूर्ण रहा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!