बुलन्दशहर

नामजद हत्या आरोपी पति दबोचा

दहेज के लिए पत्नी को मारपीट कर मौत के घाट उतारने का आरोप

औरंगाबाद( बुलंदशहर) पुलिस ने मूढ़ी बकापुर में पत्नी की हत्या के आरोप में नामजद मृतका के पति को उस समय दबोच लिया जब वह भागने के प्रयास में बस की प्रतीक्षा कर रहा था। पुलिस ने यह गिरफ्तारी मुखबिर की सटीक सूचना पर की। विवाहिता की हत्या के बाकी आधा दर्जन नामजद अभियुक्त अभी भी फरार हैं।
थाना प्रभारी नितीश भारद्वाज को खास मुखबिर से सूचना मिली कि मूढ़ी का बंटी बस के इंतजार में मूढ़ी बकापुर सत्संग भवन के पास यात्री प्रतीक्षालय में मौजूद है। थाना प्रभारी ने एस आई महीपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी तत्काल मौके पर भेजी। पुलिस ने बंटी पुत्र रोहतास निवासी ग्राम मूढ़ी बकापुर को बंदी बना लिया। विदित हो कि शुक्रवार की रात्रि में ग्राम मूढ़ी बकापुर में विवाहिता सोनम की संदिग्धावस्था में मौत हो गई थी। मृतका के पिता सतवीर सिंह निवासी रज़ापुर थाना सिंभावली जनपद हापुड़ ने लिखित तहरीर देकर बंटी व उसके छः अन्य परिजनों को सोनम की हत्या करने के आरोप में नामजद किया था।
पुलिस टीम में एस आई महीपाल सिंह एस आई जीत सिंह एस आई अतुल कुमार यादव एस आई प्रवीन कुमार माथुर महिला उप निरीक्षक भावना चौधरी हैड कांस्टेबल हासिम अली कांस्टेबल सुशांत कुमार एवं कांस्टेबल शिवम प्रताप शामिल रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!