शिक्षण संस्थान

शिक्षक दिवस पर प्री-नर्सरी से कक्षा 2 तक विशेष कार्ड बनाने की गतिविधि का हुआ आयोजन

ग्रेटर नोएडा, स्वर्ण नगरी स्थित जी डी गोयंका स्कूल में बुधवार को शिक्षक दिवस का आयोजन कक्षा प्री-नर्सरी से कक्षा 2 तक के छात्रों द्वारा किया गया। इस दिन विद्यार्थियों ने अपने शिक्षकों के प्रति सम्मान और आभार व्यक्त करने के लिए हस्स्रनिर्मित ग्रीटिंग कार्ड बनाए सुबह के समय विद्यार्थियों को रंगीन कागज स्टिकर, और अन्स सजावटी सामग्री प्रदान की गई। प्रत्येक छात्र ने अपनी क्रिएटिविटी का उपयोग करते हुए सुंदर ग्रीटिंग कार्ड तैयार किए। कार्डों पर उन्होंने अपने शिक्षक के लिए प्यारे संदेश और शुभकामनाएं लिखीं। इस गतिविधि के दौरान, अध्यापक और शिक्षिकाएं भी बच्चों की मदद करते हुए उनका हौसला अफजाई कर रहे थे। बच्चों ने बड़े उत्साह और खुशी के साथ अपने कार्डों को सजाया और व्यक्तिगत रूप से अपने शिक्षकों को भेंट किया।

कार्यक्रम के अंत में, सभी बच्चों ने एकत्र होकर अपने बनाए गए कार्डों को शिक्षकों को सौंपा। शिक्षकों ने इन कार्डों को देखकर बहुत खुश हुए और सभी काडों को संजोकर रखने का वादा किया।

इस विशेष गतिविधि ने शिक्षक दिवस को और भी खास बना दिया और बच्चों को उनके शिक्षक के प्रति प्यार और सम्मान प्रकट करने का एक अनूठा अवसर प्रदान किया। विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ रेणु सहगल जी ने छात्रों की प्रशंसा करते हुए कहा इस विशेष गतिविधि ने शिक्षक दिवस को और भी खास बना दिया और बच्चों को उनके शिक्षक के प्रति पार और सम्मान प्रकट करने का एक अनूठा अवसर प्रदान किया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!