दिल्ली एनसीआर

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने उप जिलाधिकारी से मुलाकात कर रखी 6 सूत्रीय मांग

गाजियाबाद:आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के  प्रतिनिधि मंडल ने तहसील पहुंचकर उप जिलाधिकारी  से मुलाकात की व व्यापार मंडल के अध्यक्ष अमित गोयल ने 6 सूत्रीय मांग रखी

1) जीएसटी ऑफिस बिना मोदीनगर के व्यापारी एवं व्यापार मंडलों को विश्वास में लिए रातों-रात गाजियाबाद में ऑफिस में शिफ्ट हो गया है विधानसभा में के लगभग 4000 रजिस्टर्ड व्यापारी इस निर्णय से आहत है व्यापारियों के भले के लिए जीएसटी विभाग को तुरंत ही मोदीनगर वापस लाया जाए ।

2) गोविंदपुरी के व्यापारियों की सूचना के आधार पर यहां स्थित आदर्श कन्या इंटर कॉलेज में पुलिस की गेस्ट बढ़ाने की कृपा करें सुबह और दोपहर को यहां सामाजिक तत्व अपने पैर पसार रहा है ।

3) सीकरी से कादराबाद की सड़क पर कई जगह गड्ढे हो रहे हैं वह जो गड्ढे भरे गए हैं वह पूर्ण रूप से सही कार्य नहीं किया गया है बारिश व कावड़ के मौसम में दो पहिया वाहन के चोट लगने की आशंका को देख अति आवश्यक रूप से सही मरम्मत करने की आवश्यकता है ।

4) ई-रिक्शा से पूरे शहर में ज्यादातर व्यापारी दुखी है इनकी संख्या तीनों दिन बढ़ती जा रही है कम उम्र के व्यक्ति ई रिक्शा को तेज गानों के साथ तेज गति में चला रहे हैं गलत तरीके से कहीं भी कट मार रहे हैं प्रमुख मार्गों के आगे खड़ी कर शहर की गतिविधियों में परेशानी पैदा कर रहे हैं ।

5) कस्बा रोड वह गुरुद्वारा रोड पर तेली वह पुत्री द्वारा भारी मात्रा में अतिक्रमण किया गया है जिस वजह से वहां दो पहिया वहां ले जाना भी मुश्किल हो गया है ऐसी स्थिति में कभी आपातकालीन व्यवस्थाओं में भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है

6) शहर का मुख्य इंडस्ट्रियल एरिया सिखेड़ा रोड यहां के सड़क की हालत किसी से छुपी नहीं है शहर के बड़े उद्यमी यहां से अपना व्यापार संचालित करते हैं हमारे मुख्य मांग है कि यहां की सड़क जल्द बनवाकर अनुग्रहित करें ।

मुख्य रूप से इस मांग को रखने के लिए संगठन के जिला उपाध्यक्ष सतीश अग्रवाल ,महामंत्री निर्दोष खटाना, संजीव शर्मा विशाल अग्रवाल डॉ महेश कुमार विजय बहादुर मधुसूदन शर्मा, लोकेंद्र चौधरी राहुल गुर्जर आदि व्यापारीगण ज्ञापन देने के समय मौजूद रहे,

रिपोर्टर राहुल कंसल

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!