बुलन्दशहर

दबंगों के दुस्साहस की पराकाष्ठा,मनचलों को टोका तो भिड़ गए सब इंस्पेक्टर से

सब इंस्पेक्टर ने कराई रिपोर्ट दर्ज सभी नामजद अभियुक्त फरार

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) मेले में उद्दंड मनचलों को टोकना एक सब इंस्पेक्टर को उस समय भारी पड़ गया जब एक दबंग युवक ने साथियों सहित सब इंस्पेक्टर से ना केवल बदसलूकी की बल्कि दरोगा ने दबंगई दिखाने वाले को पकड़ा तो हल्ला बोल कर दबंग के दर्जनों साथी आरोपी को छुड़ा कर भाग निकले। सब इंस्पेक्टर ने रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। तमाम कोशिशों के बाबजूद नामजद सभी ज्ञात अज्ञात फरार चल रहे हैं।

मामला बेहद संगीन। जहां एक ओर प्रदेश भर में मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ के कड़क अनुशासन और अपराधियों और असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई का डंका बज रहा है वहीं दूसरी ओर औरंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ईलना में दशहरा मेले में उद्दंड मनचलों ने पुलिस से ही बदसलूकी कर डाली।

रविवार को लोक किसान इंटर कालेज ईलना के मैदान में दशहरा मेले का आयोजन किया गया था। मेले में लगे मीना बाजार में दर्जनों युवाओं ने खरीदारी कर रही महिलाओं पर फब्तियां कसना शुरू कर दिया। मेला आयोजकों ने वहां ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर वीर पाल सिंह से युवकों की हरकतों पर एतराज़ जताया और व्यवस्था बनाए रखने का आग्रह किया। दरोगा वीर पाल सिंह ने अपने हमराहों के साथ मीना बाजार पहुंचकर युवकों को डाटा तो एक फौजी अपने साथियों के साथ दरोगा से बदसलूकी पर आमादा हो गया। दरोगा ने दबंगई दिखा रहे युवक को पकड़ा तो उसके साथियों ने पुलिस को धकियाते हुए अपने साथी फ़ौजी को पुलिस के कब्जे से छुडा लिया। सूचना पाकर अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो पुलिस को आता देख दबंग पुलिस सब-इंस्पेक्टर को जान से मार डालने की धमकी देते हुए भाग निकले।

सब इंस्पेक्टर वीर पाल सिंह ने थाने पहुंचकर लिखित तहरीर देकर सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने,दबंगाई करने पुलिस पर हमला बोलने के आरोप में फौजी विकास पुत्र सतवीर अजय पुत्र प्रेमपाल दीपक पुत्र रतन सिंह सभी निवासी ग्राम ईलना तथा उनके सात आठ अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

घटना के तीन दिन बाद भी नामजद आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके हैं। थाना प्रभारी नितीश भारद्वाज ने बताया कि शीघ्र ही सभी को बंदी बनाकर कानून के हवाले कर दिया जाएगा।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!