बुलन्दशहर

लाठी डंडों से लैस दबंगों ने की दुकान में घुस कर जमकर मारपीट

दो घायल एक की हालत गंभीर नौ हजार रुपए भी लूटकर ले गए हमलावर, मामला दर्ज हमलावरों की तलाश जारी

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) किस्त ना भरने पर कंपनी द्वारा मोबाइल बंद कर दिए जाने से ख़फ़ा एक उपभोक्ता ने अपने साथियों को साथ लेकर मोबाइल शाप में घुस कर गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट कर दी। हमले में दो लोग घायल हुए एक की दशा गंभीर है। दुकान मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने हमलावरों को तलाशा हमलावर फरार होने में कामयाब रहे। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एक घायल ने जेब से नौ हजार रुपए भी निकाल कर ले जाने का आरोप लगाया है,

कस्बे में स्टेट हाइवे पर जहांगीराबाद चौराहे के सामने असलम पुत्र अब्दुल रहीम निवासी देहली दरवाजा की राही मोबाइल पांइट नाम से मोबाइल शाप है। इस दुकान से सादाब पुत्र मेहरबान ने सेमसंग मोबाइल किस्तों पर खरीदा था। किस्त जमा नहीं करने पर कंपनी ने मोबाइल नंबर बंद कर पेनल्टी लगा दी। गुरुवार की सायं सादाब अपने चार अन्य साथियों के साथ दुकान पर पहुंचा और सेमसंग कंपनी के प्रमोटर सुमित निवासी नंगलाकरन से अपना मोबाइल चालू करने की मांग की । सुमित ने किस्त व पेनल्टी जमा कराने को कहा तो गाली गलौज करने लगा। वीवो कंपनी के प्रमोटर जफर अली पुत्र आरिफ ने ऐतराज जताया तो मारपीट शुरू कर दी और सुमित व जफर अली को साथियों सहित धुन डाला। जफर अली को काफी चोटें आई और वह होश खो बैठा। हमलावर दुकान में आग लगा देने और जान से मार डालने की धमकी देते हुए भाग गए।

असलम ने थाने पहुंचकर सादाब और उसके चारों अज्ञात साथियों को नामजद करते हुए लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी। सभी हमलावर फरार होने में कामयाब रहे। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जफर अली ने अपनी जेब में रखे नौ हजार रुपए भी ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button