बुलन्दशहर

हरिजन युवक  की संदिग्धावस्था में मौत 

पुलिस,फारेंसिक टीम , तमाम सभासद, नगरपंचायत कर्मचारी मौके पर, सैंकड़ों सफाई कर्मचारी मौके पर लगा रहे हैं ना ना आरोप

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) वाल्मिकी चौक के नजदीक ईदगाह रोड़ पर हरिजन युवक विक्की पुत्र स्वर्गीय राजपाल सिंह उम्र लगभग बाइस तेइस बरस मंगलवार की सुबह अपने घर में मृत पाया गया। उसकी मां सरोज अपना इलाज कराने एक हफ्ते पूर्व दिल्ली गई हुई थी जिसके चलते विक्की अपने घर में अकेला था।
मंगलवार सुबह उसका दरवाजा नहीं खुला तो पडौसियों ने 112पर काल करके पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छत पर लगे जाल से नीचे उतर कर ‌देखा तो चारपाई पर विक्की मृत पाया।
विक्की की असामायिक मौत की खबर मिलते ही वाल्मीकि बस्ती और सफाई कर्मियों में हड़कंप मच गया ‌ देखते ही देखते सैकड़ों लोग सफाई कर्मचारी आदि काम छोड़ कर मौके पर आ गये। खबर मिलते ही नगरपंचायत कर्मचारी, सभासद, चेयरमैन सलमा कुरैशी के पिता अब्दुल्ला कुरैशी, पूर्व चेयरमैन राजकुमार लोधी उर्फ राजू लोधी आदि मौके पर आ गये। सफाई कर्मचारियों का कहना था कि मृतक युवक विक्की की मां सरोज नगर पंचायत में संविदा पर सफाई कर्मचारी के रूप में कार्यरत है । उसकी एवजी में सफाई नायक ने उसके पुत्र विक्की को सोमवार को ईद पर कुर्बानी के पश्चात पशुओं के अवशेष उठाने मदरसों में भेजा। वहां काम के दौरान विक्की की तबीयत बिगड़ी और वह वापस घर आ गया था। संभवतः हार्ट अटैक से उसकी मौत सोते समय हुई । मौके पर मौजूद सफाई कर्मचारी नाना प्रकार के आरोप लगाते नजर आए। मौके पर मौजूद थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक की माता के दिल्ली से लौट कर आने के पश्चात ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस निष्पक्ष जांच पड़ताल करेगी,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!