बुलन्दशहर

शांति समिति की बैठक में पुलिस ने मांगा जनसहयोग

पुलिस चौबीसों घंटे आपकी सहायता करेगी दिलाया भरोसा

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) मौहर्रम और कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य को लेकर थाना प्रभारी ने कस्बे के गणमान्य लोगों की एक बैठक रविवार को थाना परिसर में आयोजित की। बैठक में दोनों संप्रदायों के गणमान्य लोगों ने भाग लिया। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने कहा कि वे हर वक्त जनता की समस्यायों के निदान हेतु उपलब्ध हैं जिसकी भी जो समस्या हो उसे उनसे मिलकर अथवा फोन पर बता सकता है। हर वाजिब समस्या का समुचित समाधान कराने के लिए तत्पर हूं।
मौहर्रम परम्परागत रूप से परंपरागत रूट पर ही शांति और सद्भाव पूर्वक मनाया जाये। किसी नयी परिपाटी को शुरू ना करें।
कांवड़ सेवा शिविर सड़क किनारे ना लगाएं सड़क से पर्याप्त दूरी पर ही लगाये जायें। शिविर आयोजक शिविर लगाने हेतु आवेदन कर प्रशासन से अनुमति लेकर ही शिविर लगायें। शिविर के मुख्य द्वार पर दोनों ओर वालेंटियर लगायें तथा शुद्व खान-पान का ध्यान रखें साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें तथा डी जे आदि की ध्वनि मंद और निर्धारित समय सीमा में ही रखें।
कोई भी समस्या हो तो पुलिस को अविलंब सूचना दी जाये स्वयं कानून हाथ में नहीं लें। एस एस आई मुनेंद्र कुमार,कस्बा चौकी इंचार्ज विनोद कुमार अहलावत, ने भी संबोधित किया और जनसहयोग मांगा।
बैठक में नागेश्वर मंदिर परिसर में जलभराव समस्या, विद्युत आपूर्ति सुचारू कराने की भी मांग रखी गई जिसे नगर पंचायत और विद्युत विभाग के माध्यम से हल कराने का आश्वासन दिया गया।
इस अवसर पर नगर पंचायत के बाबू किशोरी लाल, सभासद महेश लोधी, वकील अहमद, नागेश्वर मंदिर कमेटी अध्यक्ष कैलाश कुमार अग्रवाल,नागेश्वर मंदिर के महंत कुलदीप शास्त्री, व्यापारी नेता नितिन सिंघल, हेमंत गुप्ता, बब्लू, ऋषि पाल भड़ाना, जर्रार हुसैन उर्फ पोलू , सचिन वर्मा,नईम कुरैशी, सुशील कुमार लवली अग्रवाल, शिवकुमार गुप्ता, आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button