बुलन्दशहर

एन पी एस में राखी विजेताओं को किया पुरस्कृत

भैया बहिनों ने मनाया रक्षाबंधन पर्व

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) एन पी एस पब्लिक स्कूल में शनिवार को बच्चों ने रक्षा बंधन पर्व मनाया। बालिकाओं ने राखी भैय्याओं की कलाई पर बांधी। बच्चों ने एक दूसरे को टाफी, चाकलेट,शिक्षण सामग्री, आदि भैंट की।

कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधानाचार्या प्रिया अग्रवाल ने मां सरस्वती और मां पार्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर पुष्पार्चन करके किया। अपने संबोधन में उन्होंने रक्षाबंधन पर्व की विशेषता बताई और कहा कि यह पर्व भाई बहन के स्नेह और सम्मान का है। हर बहन अपने भाई को राखी बांधती है और अपने भाई की कुशल कामना करती है भाई अपनी बहन को गिफ्ट देकर रक्षा के लिए वचनबद्ध होते हैं। त्यौहार मानव जीवन में खुशियां लेकर आते हैं।

कक्षा तीन से पांच तक के बच्चों के लिए राखी बनाओ प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रत्येक कक्षा में पहले तीन स्थानों पर आने वाले बच्चों को प्रबंधक अंकुर अग्रवाल एडवोकेट ने टृाफी और प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। संचालन संजू शर्मा ने किया। सविता शर्मा पंकज कुमार सारिका फोगाट जितेंद्र कुमार रश्मि शर्मा निकिता गोयल कंचन दीपा कंसल संगीता शर्मा शैलेन्द्र कुमार वैशाली रानी इंद्रेश अग्रवाल आदि शिक्षिकाओं ने सहयोग किया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!