राजनीति

किसान नेता सोविंदर प्रधान पहुंचे जेवर फलेदा कट पंचायत में

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) भारतीय किसान यूनियन भानू ने किसानों की वाजिब समस्याओं के समाधान हेतु जेवर फलेदा कट पर विशाल किसान पंचायत का आयोजन किया। पंचायत में शामिल होने और किसानों को समर्थन देने बुलंदशहर के किसान नेता सोविंदर प्रधान फलेदा कट पंचायत में पहुंचे। किसानों की मांग थी कि कंपनी में चालीस प्रतिशत भर्ती लोकल युवाओं की की जाये।जिन गांवों में श्मशान घाट नहीं बने हुए हैं वहां अविलंब श्मशान घाट बनवाये जायें। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर नियमित रूप से चिकित्सकों के बैठने और मरीजों को देखने की माकूल व्यवस्था हो। किसानों का 64प्रतिशत मुआवजा और किसान कोटे के रुके हुए प्लाट शीध्र किसानों को दिए जायें। गांवों में किसानों के घरों की घरौनी कराई जाये जिससे किसानों को किसी आपात स्थिति में लोन मिल सके।

ए सी पी समतल सैंगर सिंह और यमुना ओ एस डी शैलेन्द्र कुमार ने किसानों के साथ वार्ता की और शीघ्र समस्या समाधान कराने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजब सिंह कसाना, गौतम बुद्धनगर जिलाध्यक्ष राजकुमार नागर राष्ट्रीय प्रवक्ता ओमवीर सिंह युवा जिलाध्यक्ष अमित गौड़ बी सी प्रधान अनिल बैसोया महकार नागर रिजवान पठान अजित शर्मा आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!