बुलन्दशहर

शिकारपुर में सेवा पखवाड़े के तहत नि:शुल्क जांच शिविर का शुभारंभ 

आयोजित कार्यक्रम के तहत लोगों के स्वास्थ्य की हुए नि:शुल्क जांच 

बुलंदशहर : सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सेवा पखवाड़े के तहत शिकारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का जिला उपाध्यक्ष पंडित दीपक ऋषि चिकित्सकों के साथ फीता काटकर शुभारंभ किया। कार्यक्रम के दौरान लोगों को भाजपा सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। अस्पताल में लोगों की नि:शुल्क स्वास्थ्य की जांच की गई। जांच के आधार संबंधित लोगों सहित कार्यकर्ताओं को दवाई का वितरण किया।

बुलंदशहर के शिकारपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रांगण में सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा पखावड़ा के तहत निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। अस्पताल में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ भाजपा के जिला उपाध्यक्ष पंडित दीपक ऋषि, सीएससी प्रभारी डॉ शशी शेखर सिंह, शिकारपुर मंडल अध्यक्ष विकास गर्ग ने संयुक्त रूप से फीता कटकर किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित सेवा पखवाड़े के तहत आयोजित शिविर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ लोगों के स्वास्थ्य की नि:शुल्क जांच की गई। जांच में बीमारी की पुष्टि होने पर दवाई का वितरण किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पंडित दीपक ऋषि ने कार्यकर्ताओं के साथ साथ मौजूद लोगों को भाजपा सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना, किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला योजना, सहित आयुष्मान भारत योजना आदि योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उसी क्रम में मोदी सरकार में कराए विभिन्न विकास कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इस दौरान महामंत्री संजय चौधरी, डा. अखलेश कुमार, सतीश सैनी, मुकेश वाल्मीकि, संध्या बालियान, मुकेश गर्ग, राहुल चौधरी, गौरव शर्मा, राकेश सभासद, जगदीश, आमोद, हैप्पी शर्मा, प्रिंस तेवतीया, कार्यक्रम का संचालन पंकज शर्मा ने किया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!