बुलन्दशहर

अंग्रेजी शराब बीयर पर ओवररेटिंग धड़ल्ले से जारी

आखिर किसके आदेश पर लूटा जा रहा है मदिरा प्रेमियों को, जिम्मेदार मौन, मिल रहा है खुला संरक्षण

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) कस्बा औरंगाबाद जनपद बुलंदशहर में बीयर शाप और अंग्रेजी शराब की लाइसैंसी दुकानों पर खुलेआम ओवर रेटिंग की जा रही है। धड़ल्ले से हो रही ओवररेटिंग के लिए आखिर कौन जिम्मेदार है और किसके हुक्म से खुलेआम मदिरा प्रेमियों की जेबों पर धड़ल्ले से डाका डाला जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को एक बीयर शाप पर ग्राम ईलना निवासी नरेश, चंद्र पाल और नरेंद्र बीयर खरीदने पहुंचे ‌। उन्होंने शाप के सेल्समैन से एक दर्जन बीयर खरीदीं। विक्रेता ने उनसे 1680 रूपए वसूल कर बारह बीयर उनको थमा दीं। जबकि खरीदीं गई बोतलों पर प्रिंट रेट के अनुसार 1560रुपये लिए जाने चाहिए थे। खरीददारों ने जब ओवर रेटिंग की शिकायत की तो सेल्समैन लडने मरने पर आमादा हो गया और कहने लगा जहां मर्जी शिकायत करो इसी रेट पर बीयर मिलेगी।हम हर महीने इंस्पेक्टर को महीना भर का सुविधा शुल्क देते हैं वो कहां से आयेगा।

आबकारी निरीक्षक सदर तहसील डीके वर्मा से फोन पर बात करने पर उन्होंने पूछा कि क्या आपने बीयर खरीदीं थी? यह बताने पर कि तीन अन्य लोगों ने खरीदी थीं जिनसे दस रुपए ज्यादा हर बीयर पर वसूले गए हैं तो उन्होंने जांच की बात कहकर मामला रफा-दफा कर दिया।

डी ओ राजेन्द्र कुमार ने कहा कि यदि ओवररेटिंग हो रही है तो कठोर कार्रवाई होगी,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button