प्रशासन

मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अक्षय गोयल के स्थान पर आये वीरेंद्र द्विवेदी

प्रदेश सरकार ने कलेक्ट्रेट  में लंबे समय से तैनात अफसरों का किया तबादला

ग्रेटर नोएडा: प्रदेश सरकार ने कलेक्ट्रेट  में लंबे समय से तैनात अफसरों का तबादला कर दिया है। खाद्य विभाग,  आपूर्ति विभाग, औषधि विभाग समेत अन्य अफसरों को अन्य जगहों पर भेजा गया है। वहीं, अब तक तीनों प्राधिकरणों के अफसरों में फेरबदल देखने को नहीं मिला है।

खाद्य विभाग की सहायक आयुक्त (खाद्य) द्वितीय अर्चना धीरान के साथ मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी अक्षय गोयल – का तबादला हो गया है। अर्चना धीरान को – मुजफ्फरनगर भेजा गया है, जबकि अक्षय – गोयल को बरेली में तैनाती मिली है। अर्चना धीरान की जगह अलीगढ़ में तैनात सहायक आयुक्त (खाद्य) द्वितीय सर्वेश मिश्रा लेंगे, जबकि बरेली के मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी वीरेंद्र द्विवेदी को गौतमबुद्ध नगर भेजा गया है। खाद्य विभाग के खाद्य सुरक्षा अधिकारी रेनू सिंह को बिजनौर, शमशुन नेहा को प्रतापगढ़, आरपी गुप्ता को हापुड़ और रामनरेश को मथुरा भेजा गया हैं। वहीं औषधि निरीक्षक वैभव बब्बर को लखनऊ मुख्यालय में नई तैनाती मिली है। उनकी जगह गोरखपुर के औषधि निरीक्षक जय सिंह को नियुक्त किया गया है। जिला पूर्ति अधिकारी चमन शर्मा का शाहजहांपुर में तबादला हो गया है।

तीनों प्राधिकरणों पर मेहरबानी

अभी तक नोएडा, ग्रेनो और यमुना प्राधिकरण के अफसरों का तबादला नहीं हुआ है, जबकि प्रदेश सरकार ने 30 जून तक नई नीति के तहत तबादला करने का दावा किया था। लोगों का कहना है कि प्राधिकरणों में लंबे समय से अफसर जमे हैं, जो कभी नोएडा तो कभी ग्रेटर नोएडा में तबादला करा लेते हैं।

Related Articles

Back to top button