बुलन्दशहर

नगर पंचायत अध्यक्षा सलमा कुरैशी ने फेसबुक पर लगाया फिलिस्तीनी झंडा

हिन्दू संगठनों ने राष्टृ विरोधी कृत्य बताते हुए पुलिस को दी लिखित तहरीर,कार्रवाई करने की मांग

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) बजरंग दल जिला संयोजक विपिन चिकारा के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को थाने पहुंचकर थाना प्रभारी को लिखित तहरीर देकर अवगत कराया कि नगर पंचायत अध्यक्षा सलमा कुरैशी ने फिलिस्तीनी झंडा लगाकर 17 जून 2024 को अपने समुदाय को ईद की मुबारकबाद दी थी। ऐसा करके सलमा कुरैशी ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है तथा समाज में सांप्रदायिक रंग घोलने का कार्य किया है। तथा समाज में अशांति फैलाने की कोशिश की है जो कि निंदनीय है।

पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा गया है कि यह जानबूझकर किया गया कृत्य है जबकि किसी भी अन्य देश का झंडा फेसबुक पर लगाया जाना गैरकानूनी और नियम विरुद्ध है जो कि देश हित में नहीं है ‌।

समाज में व्याप्त आक्रोश को देखते हुए देश हित में सलमा कुरैशी के खिलाफ देश द्रोह का मामला दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

शिकायती पत्र पर विपिन चिकारा के अलावा विशेष जिला संपर्क प्रमुख दीपक अग्रवाल उर्फ दीनू, जिला सह गौ रक्षा प्रमुख यतेंद्र गहना , जिला धर्म प्रसार प्रमुख सतीश लोधी, प्रखंड अध्यक्ष नितिन सिंघल, निखिल सिंघल एडवोकेट,सतीश नागर,पीतम सिंह नरेंद्र लोधी विष्णु शमसाबाद योगेन्द्र सैनी चरौरा मुस्तफाबाद, कपिल शमसाबाद दीपक मूढ़ी कपिल मूढ़ी कान्हा सैनी जीतू जितेंद्र सिंह आदि के हस्ताक्षर हैं तथा थाने पर मौजूद रहे।

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जांच साइबर सेल के माध्यम से कराई जाएगी। दोषी पाए जाने पर कठोर कानूनी कार्रवाई होगी,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button