ग्रेटर नोएडा

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के जनसंचार एवं मीडिया स्टडीज विभाग में एक्टिंग ऑडिशन का आयोजन

ग्रेटर नोएडा:गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के जनसंचार एवं मीडिया स्टडीज विभाग में राधे केशव इंटरटेनमेंट के सौजन्य से आज ‘एक्टिंग ऑडिशन’ का आयोजन किया गया। इस ऑडिशन में विश्वविद्यालय के विभिन्न स्कूलों और विभागों से छात्र- छात्राओं ने आकर ऑडिशन दिया।

इस ऑडिशन के बाद स्कूल ऑफ ह्यूमैनिटीज एंड सोशल साइंसेज की डीन और जनसंचार एवं मीडिया स्टडीज विभाग की अध्यक्ष प्रोफेसर बंदना पांडेय ने बताया कि जनसंचार विभाग अपने विद्यार्थियों के छुपे तमाम टेलेंट को सबके सामने लाकर उन्हें प्रोफेशनल मार्गदर्शन भी प्रदान करता है साथ ही साथ रेडियो, टेलीविजन, फिल्म और अकादमिक जगत के प्रसिद्ध प्रोफेशनल्स भी आकर विभाग के विद्यार्थियों से रूबरू होते रहते हैं। इसी कड़ी में आज विश्वविद्यालय के सभी विद्यार्थियों को इस एक्टिंग ऑडिशन में भाग लेने का अवसर उपलब्ध कराया गया।

गौरबतल है कि विश्वविद्यालय का जनसंचार एवं मीडिया स्टडीज विभाग अक्सर ऐसे आयोजन कर विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका देता है, जिसका लाभ सिर्फ जनसंचार विभाग के विद्यार्थी ही नहीं बल्कि विश्वविद्यालय के समस्त छात्र-छात्राओं को मिलता है। आज के इस ऑडिशन के सफल आयोजन में विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. विनीत कुमार, डॉ. बिमलेश कुमार, डॉ. कुमार प्रियतम शामिल रहे। वहीं राधे केशव इंटरटेनमेंट की तरफ से उसके प्रोड्यूसर सहित कई प्रोफेशनल लोगों ने उपस्थित होकर विद्यार्थियों का ऑडिशन लिया। इस ऑडिशन में एक्टिंग में रुचि रखने वाले जनसंचार विभाग के छात्र-छात्राओं सहित विश्वविद्यालय के अधिकांश विद्यार्थियों ने भाग लिया, जल्द ही इसमें चुने गए छात्र-छात्राओं को सूचना प्रदान की जायेगी,

Related Articles

Back to top button