बुलन्दशहर

शांति और सद्भाव पूर्वक निकालें मौहर्रम जुलूस-विकास प्रताप सिंह चौहान

जुलूसों के दौरान पूरी तरह सक्रिय रहें वालंटियर, माहौल बिगाड़ने की कोशिश नाकाबिले बर्दाश्त होगी कठोर कार्रवाई

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) क्षेत्राधिकारी सदर विकास प्रताप सिंह चौहान ने कहा कि मौहर्रम जुलूस परंपरागत रूप से शांति और सद्भाव पूर्वक निकालें साथ ही जुलूसों के दौरान किसी भी प्रकार का हथियार लेकर ना चलें। माहौल बिगाड़ने की कोशिश नाकाबिले बर्दाश्त होगी और ऐसे तत्वों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। सी ओ सिटी मंगलवार को कस्बा चौकी प्रांगण में संभ्रांत नागरिकों की बैठक को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कस्बे में मौहर्रम जुलूसों में ताजियों की उंचाई बहुत अधिक ना रखें साथ ही पूर्व निर्धारित रुट का ही प्रयोग करें । सभी को शांति और सद्भाव बनाए रखना है। सभी वालेंटियर पूरी तरह सक्रिय रहकर शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहायक हों और पुलिस का सहयोग करें। उन्होंने माहौल ख़राब करने की किसी भी कोशिश को नाकाबिले बर्दाश्त बताया और स्पष्ट शब्दों में चेतावनी दी कि ऐसा करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।

बैठक में हसनैन अब्बास नकवी, खालिद कुरैशी, शाहिद नकवी थाना प्रभारी विनोद कुमार एस एस आई मुनेंद्र कुमार सभासद हिना आदि ने भी विचार व्यक्त किए और पुलिस को सहयोग करने की अपील की। समाज के लोगों ने एक स्वर से पुलिस को शांति व्यवस्था बनाए रखने का भरोसा दिलाया। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने अपना निजी मोबाइल नंबर देकर सभी से त्वरित सूचना देकर पुलिस को सहयोग देने की भी अपील की।

इस अवसर पर सपा नेता गौहर अली,सभासद हिना,शाहजुद्दीन मेवाती उर्फ भूरा मेवाती, वकील अहमद , शकील अहमद,जे ई विद्युत पप्पू सिंह नगर पंचायत बाबू किशोरी लाल, नेमपाल, मौहम्मद मियां , गुड्डू,कब्बन मिंया,राज मौहम्मद , नईम कुरैशी,मेहराज, मौहम्मद जमान हसन मुल्ला,गुलमौहम्मद, आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button