दिल्ली एनसीआर

भारत विकास परिषद राजनगर एक्सटेंशन ने मास्टर विहान के जन्मदिन पर की नंदियों को हरे चारे की सेवा

गाजियाबाद:सेवा ही परम धर्म है के अन्तर्गत राजनगर एक्सटेंशन शाखा द्वारा शाखा सदस्य सुरभी शुक्ला के पुत्र विहान के जन्मदिवस को नंदियों हेतु हरे चारा सेवा के रूप में अनोखे रूप से मनाकर गाजियाबाद की जनता के समक्ष एक बहुत सुन्दर उदाहरण प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर शाखा अध्यक्ष सुभाष गुप्ता ने कहा कि पिछले 03 वर्षो से प्रत्येक सप्ताह नंदियों हेतु यह सेवा प्रत्येक बुधवार को निरन्तर रूप से चल रही है। आज मास्टर विहान के जन्मदिवस पर उनके माता-पिता एवं अन्य अभिभावकों ने जन्मदिवस को नंदियों के लिए चारा सेवा के रूप में मनाकर एक बहुत सुन्दर मिसाल हम सभी के समक्ष प्रस्तुत की है। प्रत्येक परिवार को अपने बच्चों का जन्मदिवस अथवा घर में कोई भी शुभ कार्य के समय इस प्रकार की सेवा को करके पुण्य लाभ अवश्य लेना चाहिए।

संयोजक अनुराग अग्रवाल ने बताया कि सुपर मॉम-2023 की विनर व परिषद परिवार की सदस्य दर्शन अग्रवाल को टेलीविजन की दुनिया में मुम्बई में दादा साहेब पुरूस्कार मिलने पर आज परिषद परिवार ने एक शॉल व सम्मान प्रतीक भेंट कर उनका अभिनंदन किया। शाखा परिवार के सभी सदस्यों ने नंदियों की सेवा करते हुए उन्हें 10 कुन्तल हरा चारा अपने हाथों से खिलाया। इस अवसर पर महिला संयोजिका सीमा चौधरी, विमल चौधरी, सलील द्विवेदी, शुभम चतुर्वेदी, राकेश गुप्ता, रामोतार शर्मा, डॉ डी सी अग्रवाल, अभिनंदन शर्मा, गौरव चौहान, दीप्ती मिश्रा आदि का विशेष सहयोग रहा,

रिपोर्टर राहुल कंसल

Related Articles

Back to top button