बुलन्दशहर

भावीशा बनी बेबी कोहिनूर, बेबी डायमंड बनी वृक्षा,बेबी गोल्डन बनीं धन्वी

भारत विकास परिषद गौरव शाखा ने किया ,भारत की शान बेटियां

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) भारत विकास परिषद गौरव शाखा ने मंगलवार को जिला प्रदर्शनी में रविन्द्र नाट्यशाला में *भारत की शान बेटियां* कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह की पत्नी सरिता सिंह एवं के एस मैडिकल कॉलेज बुलंदशहर की प्रधानाचार्य मनीषा जिंदल सी एम ओ द्वारा संयुक्त रूप से फीता काट कर दीप प्रज्वलित करने के साथ किया गया।

कार्यक्रम के अंतर्गत पजल गेम,फिजीकल गेम, लकी ड्रा, आदि में सभागार में उपस्थित सभी महिलाओं और बालिकाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और भरपूर आनंद उठाया।

कार्यक्रम का विशेष आकर्षण छः से आठ आयु वर्ग की बालिकाओं के लिए आयोजित फैंसी बेबी शो रहा। इस कार्यक्रम में कुल 22 बालिकाओं ने हिस्सा लिया। निर्णायक मंडल ने प्रथम स्थान पर भावीशा को चुना जिनको बेबी कोहिनूर खिताब से नवाजा गया। द्वितीय स्थान पर रहीं वृक्षा को बेबी डायमंड, तृतीय स्थान पर रहीं धंन्वी को बेबी गोल्डन खिताब दिया गया। चौथे और पांचवें स्थान पर मायरा,व राधवी रहीं जिनको बेबी कापर का खिताब दिया गया। इसके अतिरिक्त थिया गौतम को ब्यूटीफुल स्माइल और अनन्या को ब्यूटीफुल आइज के खिताब से नवाजा गया । तथा सभी प्रतिभागियों को सिल्वर क्वीन का खिताब दिया गया।

निर्णायक मंडल में इंदू वार्ष्णेय, तरुणा शर्मा, प्रीति शर्मा वर्षा गोयल बबीता जालान, वंदना अग्रवाल शामिल रहीं।

जिलाधिकारी की पत्नी सरिता सिंह ने सभी विजेताओं को ताज पहनाया

कार्यक्रम का संचालन अनीता त्यागी ने किया। जिलाधिकारी की पत्नी ने सभी गौरव शाखा की सदस्याओं को अपने आवास पर चाय पर आमंत्रित किया। डाक्टर देवेन्द्र, राकेश मित्तल , सहित सभी सदस्यों ने उपस्थिति दर्ज कराई। कार्यक्रम संयोजिका मंजू कंसल ने आगंतुक अतिथियों का आभार व्यक्त किया तथा भोजन पर आमंत्रित किया,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!