बुलन्दशहर

सत्ताईस में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार- शिव राम वाल्मीकि

सपा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) इंडिया गठबंधन के बुलंदशहर लोकसभा प्रत्याशी शिवराम वाल्मिकी ने कहा कि लोकसभा चुनावों में अखिलेश राहुल की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया है इसकी चर्चा विदेश तक में हो रही है। प्रदेश में अगली सरकार इंडिया गठबंधन की बनेगी। जनता अब भाजपा के जुमलों को पूरी तरह समझ चुकी है अब वह भाजपा के झांसे में आने वाली नहीं है। वाल्मीकि बुधवार को सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सैयद हिमायत अली के आवास पर आयोजित सपा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव में उनके प्रति विश्वास व्यक्त करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को वो तहे दिल से धन्यवाद देने आए हैं। समूचे देश में इंडिया गठबंधन के प्रति लोगों ने जो विश्वास और मत दिया है उसके लिए सभी को हार्दिक धन्यवाद दिया जाना चाहिए। वो अपनी हार के बाबजूद जनता के बीच रहकर जनता की लडाई हमेशा लड़ते रहेंगे। मैं कांग्रेस का सिपाही हूं और आपका भाई हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा में एक जमात है जो केवल दुष्प्रचार करने और लोगों की भावनाओं को भड़काने का काम करती है लेकिन देश प्रदेश की जनता अब उनके बहकावे में आने वाली नहीं है। भाईचारा और देश का अमन चैन हमेशा बना रहना चाहिए। इंडिया गठबंधन इसके लिए काम करता रहेगा और प्रदेश में अगली सरकार इंडिया गठबंधन की ही बनेगी।

सम्मेलन की अध्यक्षता सैयद हिमायत अली ने की तथा संचालन ज्ञानेंद्र राघव ने किया। सैयद हुसैन अली, अंबरीष वर्मा,महीपाल सिंह सैनी, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रज्ञा गौड, अब्दुल्ला कुरैशी, शाहिद नकवी इंतजार अली, आदि ने भी विचार व्यक्त किए।

सैयद अब्दुल रसीद नकवी, ताहिर मेवाती, फिरोज सैफी, मंगलसेन शर्मा पवन शर्मा,सलाम अली, सैयद गौहर अली, आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Back to top button