बुलन्दशहर

आज़ाद इंफ्र्रापावर प्राइवेट लिमिटेड, बुलन्दशहर में माननीय श्री न्यायमूर्ति शिव शंकर प्रसाद, माननीय न्यायाधीश उच्च न्यायालय, इलाहाबाद ने किया वृक्षारोपण

बुलंदशहर आज आज़ाद इंफ्र्रापावर प्राइवेट लिमिटेड, बुलन्दशहर में वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि माननीय श्री न्यायमूर्ति शिव शंकर प्रसाद, माननीय न्यायाधीश उच्च न्यायालय, इलाहाबाद रहे। कंपनी के प्रबंध निदेषक श्री वासिक आज़ाद एवं श्री शारिक आज़ाद ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माननीय श्री न्यायमूर्ति शिव शंकर प्रसाद, माननीय न्यायाधीश उच्च न्यायालय, इलाहाबाद को फूलो का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर आज़ाद इंफ्र्रापावर प्राइवेट लिमिटेड में कर्मचारी श्री दीपक गौड़, राजसिंह यादव, सलमान खॉन, ओमकार शर्मा, आषीष, सुमित कुमार, अजय षर्मा आदि ने बढ़-चढ़ के भाग लिया और कंपनी परिसर में पौधें लगाये। इस अवसर पर मुख्य अतिथि माननीय श्री न्यायमूर्ति शिव शंकर प्रसाद, माननीय न्यायाधीश उच्च न्यायालय, इलाहाबाद ने अपने विचार प्रकट करते हुए पृथ्वी को प्रदुषण से बचाने के लिये हर कर्मचारी को पौधे लगाने की सलाह दी और कहा कि बुलन्दशहर में वृक्षों को काटा जा रहा है जिससे पृथ्वी पर जीवन संकट में है जीवन संबन्धी आवश्यकताओं पर संकट मंडरा रहा है इसका कारण भी हम सब है, हम सबको इसका उपाय सोचना है। जिस प्रकार से एक मरीज बीमार होने पर डाक्टर को पुकारता है। उसी प्रकार हमारी पृथ्वी हमें पुकार रही है हम सब इसके डाक्टर है। हमें अपनी पृथ्वी को बचाना है इसको पुनः हरा भरा करना है और उन्होंने कंपनी के कर्मचारीयों से ये आवाह्न किया कि पृथ्वी के अस्तित्व को बनाये रखने में योगदान दे जिससे पृथ्वी का अस्तित्व बना रहे। विकास के द्वारा ही प्रदुषण ज्यादा हो रहा है। पहले के समय में और आज के समय में बहुत अन्तर है आज का पर्यावरण अधिक प्रदुषित है। हम अपने आस-पास हरे वृक्ष लगाएँ ।

रिपोर्टर संजय गोयल सह संपादक( ग्लोबल न्यूज 24×7)

Related Articles

Back to top button